नई दिल्ली।। नई तमिल फ़िल्म मेर्सल को लेकर भाजपा ने नया विवाद खड़ा किया हैं। भाजपा का कहना है की फ़िल्म में जीएसटी और मोदी को ग़लत तरीक़े से प्रदर्शित किया गया हैं। भाजपा का कहना है की जीएसटी को ग़लत तरीक़े से और ग़लत तथ्यों के साथ पेश किया गया हैं। और फ़िल्म को ना चलने देने  की धमकी देते हुए फ़िल्म से सम्बंधित दृश्यों को हटाने की माँग किया हैं।और फ़िल्म के हीरो विजय पर केस करने की भी धमकी दीं।

फ़िल्म के बचाव में सबसे पहले कोंग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आए और कहा कि तमिल फ़िल्मे तमिल समाज का एक अहम हिस्सा है और यहाँ की संस्कृति से जुड़ा हुआ हैं, और भाजपा आपने सरकार का दुरुपयोग करके तमिल अशमितता के साथ खिलवाड़ कर रही हैं।

इसिकी अगली कड़ी में साउथ के बड़े सितारे कमल हसन फ़िल्म और फ़िल्म के कलाकार विजय के बचाव में आए और कहा की उन्होंने फ़िल्म देखी है और फ़िल्म बहुत अच्छी है और चीज़ों को बहुत हीं संजीदगी से दिखाया गया है । परंतु मामला बड़ता हि जा रहा हैं।

साउथ के सूपर सितारे रजनीकांत भी फ़िल्म के समर्थन में आए और कहा की फ़िल्म की पूरी टीम ने बड़ी मेहनत से फ़िल्म में सभी मुद्दों को बड़े ही सुंदर तरीक़े से दिखाया गया है और फ़िल्म के कलाकार विजय को बधाई दी, और फ़िल्म का बचाव किया। और कहा की फ़िल्म में समाज से जुड़े बहुत हि अहम  मुद्दे को दिखाया हैं।

 

 

 

 

 



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया