सूरत। राहुल गांधी अपने तीन दिनी गुजरात दौरे के आख़िरी दिन सूरत में कपड़ा व्यपरीयो से संवाद करते हुए, राहुल गांधी ने  कहा की कोंग्रेस केंद्र की सत्ता में वापिस करती हैं, तो जीएसटी में बदलाव किया जाएगा ।

कोंग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने व्यापारियों से कहा कोंग्रेस कि सरकार आपकी अपनी सरकार होगी और जैसा जनता चाहेगी, वैसी नीतिया बनाई जाएँगी। राहुल गांधी  ने कहा कि सरकार को समझना होगा कि पूरा कैश काला धन नहि हैं। मज़दूर को दिया जाने वाला कैश काला धन नही होता। किराने की दुकान पर दिया जाने वाला कैश काला धन नही होता। मोदी जी काला धन विदेशी बैंक में जमा हैं। ना की ग़रीब जनता की जेब में हैं।

राहुल गांधी अपने पूरे गुजरात दौरे में प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते रहे। और नोटेबंदी और जीएसटी से जनता और व्यापारियों को हो रही तकलीफ़ों को उठाते रहे हैं।

सरकार द्वारा बिना पूरी त्यारी से लागू किए गए  नोटेबंदी और जीएसटी से देश के इकॉनमी पर हुए असर पर बोलते रहे है, की किस तरह सरकार के इन दो फ़ैसलों से देश की इकॉनमी २ प्रतिशत कम हो गई और क़रीब २ लाख करोड़ का देश की अर्थव्यवस्था को नूकशान हुआ हैं।



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया