नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मसलों से पीछे भाग रहे हैं। विपक्ष नोटबंदी के मामले में वोटिंग की बात कर रहा है और बैंक और एटीएम की लाईन मे मरे लोगों को श्रद्धांजली देने कि मांग पर अड़ा हुआ है। मगर सरकार इससे बचने में लगी है। सरकार कैशलेस सिस्टम की बात कर रही है, लेकिन कैशलेस सिस्टम से आम आदमी को अधिक लाभ नहीं है।

इससे तो कुछ कंपनियों को ही लाभ होगा। जब विपक्ष भ्रष्टाचार का मसला सामने रखता है तो पीएम मोदी कालेधन की बात करते हैं। जब कालेधन की बात होती है तो वे कालेधन को वापस लाने की बात करते हैं और कालेधन को वापस लाने के लिए नोटबंदी अपनाई जाती है।

इन सभी के बीच आतंकवाद पर बात होने लगती है। मगर जनता तो परेशान है। गौरतलब है कि आज विपक्ष द्वारा संसद भवन परिसर के बाहर प्रदर्शन किया गया। विपक्षी सांसदों ने काला दिवस मनाया और अपने हाथों पर काली पट्टी बांधी। विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार का जमकर विरोध किया जा रहा है।



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया