खबरों में अक्सर राजनीति से प्रेरित एक नाम सुनने को मिलता है रॉबर्ट वाड्रा आमतौर पर लोग रॉबर्ट वाड्रा को गांधी परिवार का दामाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति के तौर पर ही ज्यादा जानते है !

पिछले कुछ दिनों से लोक सभा आम चुनाव नजदीक होने के कारण रॉबर्ट वाड्रा नाम मीडिया में ज्यादा उछाला जा रहा है और जनता में मीडिया के माध्यम से वाड्रा की नकारात्मक छवि पेश करने की कोशिश भी लगातार की जा रही है !

रॉबर्ट वाड्रा यूं तो राजनीति की दुनिया से खुद को काफी दूर रखते हैं पर राजनीति की अस्ल बुनियाद समाज सेवा होती है जिसमें बिना किसी शोर शराबे के रॉबर्ट वाड्रा बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं

करीबियों की मानें तो रॉबर्ट वाड्रा का गरीब बच्चों से काफी लगाव है वह अक्सर व खास मौको पर बच्चों के साथ समय बिताते हैं व खुद बच्चों को खाना वगैरह खिलाते हुए भी देखे जाते हैं !

 

रॉबर्ट वाड्रा राजनीति से दूर रहते हैं पर सामाजिक मुद्दों को अक्सर सोशल मीडिया पर उठाते हुए भी देखे जाते हैं हाल ही में दिल्ली के मशहूर होटल में हुए आषीश पाण्डे वाले केस को सोशल मीडिया के माध्यम से उठाया था जिसके बाद इस मुद्दे पर कार्रवाई भी हुई थी !

करीबियों के अनुसार रॉबर्ट वाड्रा जानवरों के भी प्रेमी है और जानवरों के संरक्षण सुरक्षा आदि पर भी भावनात्मक नजरिया रखते हैं !

 

राजनीति से प्रेरित रॉबर्ट वाड्रा के प्रति नकारात्मक खबरों के बीच रॉबर्ट वाड्रा का मानवीय चेहरा जनता से छुपा हुआ है !



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया