लखनऊ :- गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीर लगातार दूसरे वर्ष भी चर्चा का विषय बनी हुई है !

 

बताते चलें इस वर्ष गणतंत्र दिवस समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पहली पंक्ति में स्थान दिया गया जबकि बीते वर्ष राहुल गांधी को छठी पंक्ति में स्थान दिया गया था जिसके कारण सरकार की लोगों ने जमकर फजीहत भी की थी !

गणतंत्र दिवस समारोह मे राहुल गांधी की पहली पंक्ति में नितिन गडकरी के साथ तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है लोग अपने अपने तरीकों से इस घटनाक्रम को लिख रहे हैं कुछ लोगों का मानना है पिछले वर्ष छठी पंक्ति में राहुल गांधी के बैठने के कारण सरकार की काफी फजीहत हुई थी जिसको देखते हुए राहुल गांधी के अगले पंक्ति में होने का खास ख्याल रखा गया !
फेसबुक यूजर लिखते हैं मोदी सरकार जी को अब सरकार जाने का डर सताने लगा है जिस कारण वह काग्रेस अध्यक्ष को अगली पंक्ति में जगह और पूर्व कांग्रेस नेता रहे प्रणब मुखर्जी को सम्मान दे रहे हैं !

तो ही दूसरे फेसबुक यूजर लिखते हैं बीते 1 साल के दौरान राहुल गांधी की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है जिस कारण नरेंद्र मोदी सरकार राहुल गांधी को अगली श्रेणी में बिठाने को विवश है !



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया