लखनऊ :- भारतीय जनता पार्टी द्वारा 2019 आम चुनाव का आगाज़ कांग्रेस के गढ़ रायबरेली से करना सिर दर्द बन गया है ! एक तरफ 5 विधानसभा चुनाव में मिली बीजेपी को शिकस्त से कार्यकर्ताओं में पहले से ही निराशा थी दूसरा लोक सभा आम चुनाव के लिए सबसे अहम माने जाने वाले प्रदेश उत्तर प्रदेश से नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए आगाज मे लोगों की भीड़ ना जुटा पाना पार्टी को चिंता में डाल दिया है !

बताते चलें प्रधानमंत्री की रायबरेली जनसभा को भाजपा द्वारा राज्य में लोकसभा चुनाव का आगाज़ माना जा रहा था इसलिए भाजपा नेताओं ने इसके लिए पूरा दम लगा दिया था। मोदी के कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेताओं की सजगता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि खुद सीएम योगी इस पूरे आयोजन की मॉनिटरिंग कर रहे थे। तमाम प्रशासनिक महकमा भी इस आयोजन को सफल बनाने के लिए दिन रात लगा हुआ था।

इतनी तैयारियों वमशक्कत के बावजूद पीएम मोदी के भाषण के दौरान रही खाली कुर्सियां भाजपा के लिए चिंता का विषय है दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी के आए हुए कार्यक्रम में भी भारी चूक के होने की भी खबरें हैं जिसमें प्रधानमंत्री के आगमन व प्रस्थान की टाइमिंग मैं काफी चूक सामने आई है विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक रायबरेली में हुई फजीहत को लेकर केंद्रीय नेतृत्व एक्शन के मूड में है और जिम्मेदारों पर गाज़ गिरना तय माना जा रहा है !



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया