News18 : बाबरी विध्वंस की 24वीं वर्षगांठ को लखनऊ में शिवसैनिकों ने शौर्य दिवस के रूप में मनाया और 6 दिसंबर को मारे गए कारसेवकों की आत्मा की शांति के लिए हवन-पूजन किया.
शिवसेना महानगर प्रमुख अभिषेक अग्निहोत्री के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने संपर्क कार्यालय, ठाकुरगंज चौराहे से लेकर हजरतगंज स्थित दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर तक वाहन रैली निकाली. फिर हनुमान मंदिर पर हवन-पूजन कर अयोध्या में शहीद हुए कारसेवकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

इस मौके पर महानगर प्रमुख अभिषेक अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा राम-मंदिर के निर्माण की नींव रखे बिना केंद्र व यूपी की सत्ता में आने का सपना छोड़ दे, क्योंकि राम-मंदिर हिन्दुस्तान के करोड़ों अनन्य राम भक्तों की धार्मिक भावना व प्रतिष्ठा से जुड़ा मामला है.
उन्होंने कहा कि शिवसेना इस बार यूपी चुनाव में 200 से अधिक सीटों पर लड़ने की तैयारी कर चुकी है. यदि आगामी सरकार में शिवसेना की भागीदारी रहती है, तो वह मंदिर के निर्माण के लिए पूर्णत: वचनबद्ध है.
उन्होंने केंद्र सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि अल्पसंख्यकों की दुहाई देते हुए बहुसंख्यक हिंदुओं की भावना से सरकार को खिलवाड़ करने से परहेज करना चाहिए. जनता ने पूर्ण बहुमत की सरकार दी है. भाजपा रिटर्न गिफ्ट के रूप में उसे भव्य राम मंदिर निर्माण दे.

#ShivSena #UPassemblyelection2017



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SOURCEPardesh18
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया