पणजी। गोवा की एक रैली में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए, कहा कि मोदी जी का नोट बंदी का फ़ैसला इस देश की 90 फ़ीसदी जमात पर फायरबॉम्बिंग हैं। पिछले डाई साल में मोदी सरकार ने देश के आम जनता का 60 फ़ीसदी पैसा 1 फ़ीसदी सूपर रीच लोगों के पास पहुँचा दिया हैं। समाज को दो हिस्सों में बात दिया हैं। 1फ़ीसदी सूपर रीच और 99 फ़ीसदी ईमानदार जनता।

राहुल गांधी ने आगे कहा की 8 नवम्बर को मोदी जी ने कहा की नोट बंदी काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक है ,आपकी जेब में रखा पैसा  रद्दी हो गया। मोदी जी ये काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक नहि हैं,ये देश की 99 फ़ीसदी ईमानदार जनता पर सर्जिकल स्ट्राइक हैं।

राहुल गांधी ने कहा ये वैसे हैं जैसे दूसरे वर्ल्ड वॉर में 200-300 विमानों से 25 मिनट में हि  लाखों लोगों को तबाह कर दिया गया।

राहुल गांधी ने आगे कहा की सबको पता है पूरा कैश ब्लैक मनी कैश नहि हैं। ब्लैक मनी को लोगों ने प्रॉपर्टी,गोल्ड और विदेशों में अकाउंट्स में जमा कर रखा हैं।

आगे राहुल गांधी ने कहा सबसे ज़्यादा पैसा देश के 50 परिवारों के पास हैं। सबसे ज़्यादा काला धन इनके हीं पास हैं। ये वहीं लोग है, जो मोदी के साथ विदेशों में घूमते हैं, बड़ी बड़ी डील करते हैं।

 

 



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है

आपकी प्रतिक्रिया