गुजरात- गुजरात में पटेल समुदाय को आरक्षण दिलवाने के लिए आन्दोलन करने वाले हार्दिक पटेल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने महेश शाह के द्वारा घोषित किया गए 13 हजार करोड़ों रूपये के कालाधन को अमित शाह का बताया है।
आपको बता दें कि महेश शाह ने एक न्यूज़ चैनल के माध्यम से खुलासा किया था कि जो उसने 13860 करोड़ की ब्लैक मनी घोषित की थी वो उसका पैसा नहीं है ये पैसा राजनीतिक पार्टी और बड़े अफसरों से जुड़ा हुआ है।
इनकम टैक्स विभाग ने शनिवार की शाम महेश शाह को हिरासत में लिया, इसके पहले शाह पिछले कई दिनों से लापता बताए जा रहे थे। उन्होंने टीवी चैंनल पर खुलासा किया है उनके नाम से जो पैसा है वो किसी और का है जिसके बाद कयासों का बाज़ार गर्म है आखिर ये किसका पैसा है।
13,860 करोड़ की संपत्ति पर टैक्स पर पहली किश्त में 1560 करोड़ रुपये न भरने से पहले गायब होने पर महेश शाह ने बताया कि डर की वजह से पहली किश्त नहीं भरी। लेकिन न तो मैं फरार हुआ हूं और न ही भागा हुआ हूं। मेरा तो जमीन का कारोबार है।



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया