लखनऊ :- प्रियंका गांधी के राजनीति में प्रवेश करने से सभी विरोधी पार्टिया सतके में है और उसकी वजह हैं, प्रियंका गांधी का चमत्कारी व्यक्तित्व। उनका बड़ी सरलता से आम जनता से और कार्यकर्ताओं में घुल मिल जाना।

कल लखनऊ के रोड शो में यही देखने मिला। जहा रोड शो में लाखों की भीड़ थी। एक दूसरे को देख पाना और पहचान पाना आसान नही था। यही प्रियंका गांधी ने इतनी भीड़ में रोड शो के दौरान बस की छत से भरी भीड़ में एक कार्यकर्ता को आवाज़ देकर पुकारा और उसकी तरफ एक टी-शर्ट उछाल कर उसको दे दिया।
प्रियंका जी का यही अंदाज़ उनको राजनीति में सबसे अलग बनाता है।उनके इसी अंदाज से विरोधी खेमा डरा हुआ है,और जनता उनसे जुड़ रही है।

बताते चलें प्रियंका गांधी ने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत कल लखनऊ में रोड शो के माध्यम से अपने भाई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ किया इस मौके पर उत्तर प्रदेश के तमाम कांग्रेसी नेता उनके साथ थे और कार्यकर्ताओं का एक लंबा हुजूम उनके साथ साथ चल रहा था मानो पूरा लखनऊ कांग्रेसमय हो गया था लखनऊ की सड़कें कांग्रेस के झंडे होर्डिंग बैनर से पट गई थी और चारों तरफ सिर्फ प्रियंका प्रियंका की आवाज बुलंद हो रही थी !

अब देखने वाली बात यह होगी कि कार्यकर्ताओं का यह जोश आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की तरह उपयोग में लाती है और लोकसभा चुनाव में वोटरों पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया