मुंबई। कश्मीर में केंद्रीय सुरक्षा बल के काफिले पर हुआ आतंकी हमले की महाराष्ट्र और मुंबई कांग्रेस ने कठोर शब्दों में भर्त्सना की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने कहा कि पुलवामा में आतंकियों ने हमारे निर्दोष जवानों पर आत्मघाती हमला करके जो क्षति पहुंचायी है उसकी कांग्रेस पार्टी निंदा करती है। सरकार इस आतंकी घटना के ख़िलाफ़ कठोर कार्रवाई करे, हम सब उसके साथ हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सुरक्षा और भारतीय सेना के साथ हैं।
      मुंबई कांग्रेस कार्यलय पर पुलवामा की आतंकी घटना में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने केंद्र सरकार से पुलवामा की आतंकवादी घटना पर सख्त कदम उठाने की मांग की है। निरुपम ने कहा कि ऐसी आतंकवादी वारदात को लेकर किसी तरह की राजनीति नहीं की जानी चाहिए। सरकार ऐसी घटना के खिलाफ यदि कोई कड़ी कारेवाई करती है तो पार्टी उसका साथ देगी। बता दें कि गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले में आत्मघाती हमले के दौरान 44 जवान शहीद हो गए जिनमें 2 महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के जवान शामिल हैं। इस दौरान सांसद राजीव गौडा, हुसेन दलवाई, पूर्व सांसद भालचंद्र मुणगेकर, अखिल भारतीय काँग्रेस कमिटी के सचिव आशीष दुआ, अखिल भारतीय महिला काँग्रेस कमेटी की सचिव नगमा मोरारजी, विधायक अमीन पटेल, भाई जगताप, पूर्व विधायक चरणसिंग सप्रा, सुरेश शेट्टी, युसूफ अब्राहनी, मधू चव्हाण, टीव्ही अभिनेत्री शिल्पा शिंदे, मुंबई काँग्रेसचे सरचिटणीस भूषण पाटील, मुंबई कांग्रेस के उपाध्यक्ष वीरेंद्र उपाध्याय, महासचिव भूषण पाटिल और महेंद्र साल्वे भी मौजूद थे।


डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है

आपकी प्रतिक्रिया