इंडिया 24X7 टीवी चैनल के इंटरव्यू में सपा प्रमुख श्री मुलायम सिंह यादव जी ने नोटबंदी से  किसानों और गरीबों को हो रही समस्या के लिए केंद्र सरकार की अधूरी तैयारी को जिम्मेदार ठहराया। प्रधानमंत्री बन ने के सवाल पर सपा प्रमुख ने  कहा की एक बार मौका निकल जाए तो दुबारा नहीं आता।
उसी इंटरव्यू में पूर्व लोक निर्माण मंत्री एवं सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री शिवपाल सिंह यादव जी ने एक सवाल के जवाब में कहा की भगवान राम में सभी की आस्था है और बहुत सारे अल्पसंख्यक भी मंदिर जाते हैं और बहुत सारे हिन्दू भी मजार पर जाते हैं। श्री यादव ने भाजपा पर भी निशाना साधा और नोटबंदी से किसानों और गरीबों को होने वाली तकलीफ का जिक्र किया। उन्होंने अपने पार्टी के लोगो से भी अपील की कि बाहरी लोगो से सावधान रहने की जरुरत है और उनके बहकावे में ना आएं। पार्टी अध्यक्ष ने कहाँ की भाजपा और प्रधानमंत्री जी ने उत्तर प्रदेश में फिर से सपा सरकार बन ने का रास्ता आसान कर दिया हैं वहीँ मायावती जी को प्रदेश की जनता गंभीरता से नहीं लेती। टिकट वितरण के सवाल पर श्री यादव ने कहा की टिकट वितरण पर कोई भी अपनी सलाह दे सकता है। वहीँ अखिलेश सरकार के काम की तारीफ़ करते हुए उन्होंने बताया की अखिलेश शुरू से ही तेज और निर्भीक थे, सारे क्षेत्रों में अच्छा काम किया गया है और पूरी पार्टी एक जुट है ।


डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया