दिल्ली :- प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद विदेश यात्रा पर थी लंबे इंतेजार के बाद प्रियंका गांधी कल वापस देश लौटी तो मीटिगों का दौर शुरू हुआ इसी बीच आज दिल्ली की झुग्गियों मे गरीबो से प्रियंका के मिलने की खबरे वायरल होने लगी !

 

खबरो के मुताबिक प्रियंका गांधी आज कई झुग्गीवालों से मिली. उन्ही झुग्गी वालो मे से एक सुभाष यादव नाम के शख्स और उनके परिवार से भी मिलीं. वहां प्रियंका ने पानी पिया. इतना ही नहीं उन्होंने झुग्गी में ही रहने वाले सुभाष के बेटे आशीष यादव से भी मुलाकात की, खबरो के मुताबिक आशीष को पोलियो हो गया है. प्रियंका गांधी ने करीब आधे घंटे बैठकर लोगों से बात की और पानी पिया. खबरो के मुताबिक प्रियंका ने आशीष का इलाज करवाया था और इससे पहले भी मुलाकात को आ चुकी थी !

प्रियंका के इस रूप को देखकर लोग प्रियंका की तारीफ करते नही थक रहे तो दूसरी तरफ जानकारो के मुताबिक प्रियंका का यही रूप आने वाले चुनाव मे गेम चेंजर साबित हो सकता है और कांग्रेस को सियासी रूप से काफी लाभ पहुंचा सकता है !



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया