नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का कहना है कि उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ी गोपनीय जानकारी है। प्रधानमंत्री उनकी इस जानकारी से डरे हुए हैं इसलिए उनको सदन में बोलने नहीं दिया जा रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि अगर उन्होंने इस जानकारी को साझा कर दिया तो प्रधानमंत्री के नोटबंदी का गुबार फूट जाएगा। मेरी जानकारी से डरे हुए हैं मोदी
-राहुल गांधी ने दावा किया है कि उनके पास प्रधानमंत्री मोदी से जुड़ी गोपनीय जानकारी है। -अगर वो इसे बताएंगे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का गुब्‍बारा फूट जाएगा।-राहुल गांधी ने कहा, मुझे संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है।
लोकसभा में रखना चाहता हूं मोदी से जुड़ी जानकारीराहुल नेकहा, मेरे पास जो जानकारी है उसे मैं लोकसभा में रखना चाहता हूं।-मैं संसद के एक चुने हुए सदस्‍य के रूप में अपनी बात रखना चाहता है।-बता दें कि जब राहुल गांधी ने यह बात कही तो उस वक्त विपक्ष के अन्‍य नेता भी मौजूद थे।
मेरी जानकारी से डरे हुए हैं मोदी-राहुल ने कहा, मेरे पास जो जानकारी है उससे मोदी डरे हुए हैं। इसलिए वो चाहते हैं कि हम सदन में ना बोल पाएं।-वहीं लोकसभा की कार्यवाही हंगामे के बाद दिनभर के लिए स्थगित हो गई है।



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है

आपकी प्रतिक्रिया