अलीगढ़। इगलास नगर के अलीगढ़ मार्ग स्थित किशन मैरिज होम में शनिवार शाम को भारतीय जनता पार्टी का विधानसभा बूथ सम्मेलन सम्पन्न हुआ। सम्मेलन का शुभारंभ मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी व अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम ने भारत माता व पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का गरम रुख देखने को मिला।

phpthumb_generated_thumbnail-16

वोटर से नम्रता से करो बात

बूथ सम्मेलन में लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की बात कही। उन्होंने बूथ अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं से मतदाताओं के नाम सूची में जुड़वाने के लिए कहा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वोटर से नम्रता से बात करो और वोटर के पास जाओ तो अहंकार को घर छोड़कर जाओ। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को लोगों को बताने की बात कहते हुए कहा कि सरकार की योजनाओं की जानकारियां इस तरह से फैला दो कि सपाई, बसपाई, लोकदलिये घर से निकलें तो अपनी बगलें झांके।

किसानों का कर्जा माफ करने बात पर विफरे

वाजपेयी ने एक कार्यकर्ता द्वारा किसानों के कर्जा माफ करने की बात पर कहा कि हम कांग्रेस के पिछलग्गू बन जाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सवाल पूछने के लिए कहा लेकिन एक दो कार्यकर्ता के सवाल के जवाब देकर माइक छोड़ दिया।

एलआईयू दरोगा पर बिफरे

पूर्ल प्रदेश अध्यक्ष की निगाह सम्मेलन में एलआईयू दरोगा पर पड़ तो वह आपा खो बैठे। एलआईयू दरोगा वीडियोग्राफी कर रहा था। इसे देख लक्ष्मीकांत वाजपेयी मंच से उतरे औऱ दरोगा के पास जाकर बोले तुम्हाली हिम्मीत कैसे हो गई अंदर आने की। लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने दरोगा से कहा गेट आछट फ्रॉम हियर, हालांकि दरोगा के हाथ में कैमरा देख लक्ष्मीकांत वाजपेयी नरम पड़ गए।

हाथरस सांसद के खिलाफ दिखा आक्रोश

इगलास में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने आए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं में हाथरस सांसद राजेश दिवाकर के प्रति आक्रोश दिखाई दिया। कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष से सांसद के क्षेत्र में न आने व विकास कार्य न करने की शिकायत की।

सम्मेलन में ये भी रहे मौजूद

इस मौके पर जिलाध्यक्ष देवराज सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष नत्थी सिंह, विक्रम सिंह हिंडोल, विधानसभा प्रभारी मीना कुमारी, उमेश कुमारी, पूर्व विधायक रामसखी कठेरिया, मंडल अध्यक्ष कालीचरन गौड़, उपाध्यक्ष अनिल बंसल, पूर्व नगर अध्यक्ष प्रभात चौधरी, सुमित अग्रवाल, सीपी चौधरी आदि मौजूद रहे।



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया