मुंबई। महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस पार्टी आधा सैकड़ा जनसंघर्ष सभाओं का आयोजन करेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने कहा है कि महाराष्ट्र की भाजपा-शिवसेना सरकार की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाने और लोगों को आगाह करने के लिए पार्टी पचास जनसंघर्ष सभाएं करेगी । इसी क्रम में गुरुवार को पहली सभा औरंगाबाद स्थित दौलताबाद में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया ही।

      चव्हाण ने कहा कि प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली देवेंद्र फडणवीस सरकार के प्रति किसानों, महिलाओं और युवाओं में भारी नाराजगी है। इस सरकार ने जनहित के कोई काम नहीं किए हैं। सरकार की इन्हीं जनविरोधी नीतियों को उजागर करने के लिए कांग्रेस पार्टी राज्य भर में जनसंघर्ष सभाएं करेगी। इसके पहले भी राज्य भर में कांग्रेस ने विपक्षी पार्टियों के साथ मिलकर संघर्ष यात्राएं आयोजित की हैं जिनका राज्य भर में स्वागत किया गया है। इस बार लगभग साढ़े छः हजार किलोमीटर की यात्रा करके महाराष्ट्र के 120 विधानसभा क्षेत्रों में लोगों के साथ संवाद स्थापित किगा जाएगा।


डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है

आपकी प्रतिक्रिया