दिल्ली/लखनऊ :- कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की कवायद हर स्तर पर तेज़ी से चलाई जा रही है इसी कडी मे सेवा दल के राष्ट्रीय मुख्य संगठक ने आज के दौर सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए कांग्रेस पार्टी को सोशल मीडिया पर मजबूती प्रदान करने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस सेवादल सोशल मीडिया की कमान फतेहपुर के युवक ओवैस अफज़ल खान ( @OwaisGandhi ) को देते हुए प्रदेश समन्वयक नियुक्त किया है !

इसी क्रम मे उत्तर प्रदेश पश्चिमी से विक्रम सेठी @vikramsethi1974)ऋषि सैनी (@Rishi_INC ) व अर्नुदय विश्वकर्मा ( @Vishvakarma_INC) को जिम्मेदारी दी है !
वहीं हरियाणा के लिए गीता सैनी ( @exhortofgeeta )को समन्वयक नियुक्त किया है तो तुफैल गिलानी ( @GilaniTufail) को गुजरात समन्वयक बनाया है ! मध्यप्रदेश सह समन्वयक के रूप सिध्दात पांडेय ( @Siddharths77 )
को नियुक्ति मिली है तो कर्नाटक की समन्वयक चिनमोई राय (@chinmoyee5) को नियुक्त किया गया है उडिसा के समन्वयक के रूप मे अरूण प्रसाद सिन्हा (@ArunPrasadSinha) को जिम्मेदारी मिली है और रमीज़ खान ( @RameezINC) को झारखंड का समन्वयक नियुक्त किया गया है आशीष ( @Iamranashish )को विशेष जिम्मेदारी देते हुए ग्राफिक्स समन्वयक नियुक्त किया गया है !



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया