दिल्ली :- मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ राजस्थान में कांग्रेस पार्टी को मिली जीत के बाद मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों की शपथ ग्रहण के साथ किसान कर्ज माफी की घोषणा राहुल गांधी की शख्सियत को और बुलंद कर गई ! बताते चलें बीते विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनता से 10 दिनों के अंदर किसान कर्ज माफी करने की घोषणा की थी बीते सोमवार को मुख्यमंत्रियों की शपथ ग्रहण के साथ किसान कर्ज माफी का आदेश नेताओ के जुमलों में फंसे देशवासियों के दिलों में राहुल गांधी की साख को और बुलंद कर गया !
राहुल गांधी प्रचार ने चुनाव प्रचार के दौरान वा कई मंचो से सच भारत बनाने की बातें करते थे कर्ज माफी की घोषणा सच भारत बनाने की दिशा में ही राहुल गांधी के बढ़ते कदम को देखा जा रहा है और राहुल गांधी के सच्चे दिनों की धमक को महसूस किया जा सकता है !

अब देखना है कांग्रेस के त्वरित किसान कर्ज माफी के आदेश का असर पूरे देश के किसानों व आम जनता पर क्या असर डालता है जानकारों की मानें तो सरकार बनते ही किसान कर्ज माफी का आदेश पूरे देश में कांग्रेस के प्रति माहौल बनाने में बेहतर काम करेगा और राहुल गांधी के प्रति लोगों में विश्वसनीयता को और बढ़ाएगा !!



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया