लखनऊ :- कांग्रेस महासचिव पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी यूं तो सरल सौम्य और सहज़ मिजाज के लिए जानी जाती है पर उनका सख्त रुख देखने को तब मिला जब उन्होंने पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों को पार्टी से बाहर जाने का रास्ता दिखाने की बात कह डाली ! उन्होंने कहा जो भी पार्टी विरोध करेगा उसे पार्टी का बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा सभी को पार्टी हित में काम करना पड़ेगा !

बताते चलें प्रियंका गांधी पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार लेने के बाद प्रियंका गांधी लगातार पार्टी नेताओं से बैठकों का दौर जारी रखे हुए हैं प्रियंका गांधी का फोकस बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने में है ! उन्होंने पार्टी नेताओं से मुलाकात में कहा पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने का हर संभव प्रयास करना है ! जिसको लेकर प्रियंका गांधी लगातार विचार-विमर्श कर रही है जानकारी के अनुसार संगठन की चर्चा के दौरान जैसे ही एक कार्यकर्ता ने बताया की संगठन हमारे यहां मजबूत है प्रियंका गांधी ने लैपटॉप की तरफ इशारा करते हुए कहा कि दिखलाएं आप के बूथ पर पिछले चुनाव में कितने वोट मिले थे, ऐसे ही लखनऊ मीटिंग के दौरान प्रदेश के एक बड़े नेता से प्रियंका गांधी ने उनकी बूथ संख्या पूछ कर सभी को हैरान कर दिया था ! शीर्ष नेता द्वारा पार्टी नेताओं से जमीनी सवाल पूछे जाने पर एक तरफ लोगों में काफी हैरानी है दूसरी तरफ जानकारों के अनुसार इस बात के संकेत है कि प्रियंका गांधी कांग्रेस पार्टी को उत्तर प्रदेश में बूथ स्तर तक मजबूत करने के लिए कमर कस चुकी है !



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया