दिल्ली :- काग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं तक अपना सीधा संवाद स्थापित करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विगत दिनों शक्ति प्रोजेक्ट के नाम से एक नंबर जारी किया था जिस नंबर पर वोटर कार्ड नंबर मैसेज करके कोई भी शक्ति प्रोजेक्ट से जुड़ सकता है !

बताते चलें शक्ति प्रोजेक्ट से जुड़ने के बाद जुड़े हुए व्यक्ति के पास सीधा राहुल गांधी की तरफ से संदेश आना शुरू हो जाता है !

यह भी जाने- प्रोजेक्ट शक्ति से जुड़े हुए लोगो से कांग्रेस पार्टी प्रतिक्रिया भी लेती है उदाहरण के रूप में मध्य प्रदेश और राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी चयन प्रक्रिया में शक्ति प्रोजेक्ट से जुड़े लोगों से राय ली गई थी !

शक्ति प्रोजेक्ट से जोड़ने की प्रक्रिया – शक्ति प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए वोटर कार्ड नंबर को 9702199911 मोबाइल नंबर पर मैसेज करना होता है ! मैसेज करने के तुरंत बाद शक्ति प्रोजेक्ट की टीम की तरफ से मैसेज किए हुए वोटर कार्ड के बूथ संख्या और विधान सभा और वोटर कार्ड पर अंकित नाम सहित संदेश आता है ! एक मोबाइल नंबर से मात्र एक ही वोटर कार्ड रजिस्टर्ड कराया जा सकता है !

 

यह भी जाने- वोटर कार्ड मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड होने के बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर वोटर कार्ड धारक के नाम को संबोधित सीधा राहुल गांधी की तरफ से संदेश प्राप्त होने लगता है !



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया