लखनऊ :- प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति मे आने की मांग करने वाले समर्थकों के काफी लम्बे इंतजार के बाद आज आज उनकी प्रतीक्षा तब समाप्त हुई जब प्रियंका गांधी की कांग्रेस पार्टी में एंट्री का ऑफिशियल ऐलान हो गया !

बताते चलें प्रियंका गांधी यूं तो अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में सक्रिय भूमिका निभाती थी और सूत्रो के अनुसार कांग्रेस पार्टी के अहम फैसलों में पर्दे के पीछे से भी अहम किरदार निभाती थी पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और प्रियंका गांधी के समर्थक लगातार कई वर्षों से प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने की मांग कर रहे थे जिसकी वजह प्रियंका गांधी का करिश्माई व्यक्तित्व माना जाता है !

प्रियंका गांधी के ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी में महासचिव पद और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी के रूप में आने के ऐलान के साथ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी सोशल मीडिया से लेकर गली चौराहों तक बधाई देने और एक दूसरे को मिठाईयां खिलाने का सिलसिला जारी है !

सोशल मीडिया के ट्विटर पर प्रियंका गांधी को बधाई देने और शुभकामनाएं देने के साथ खुशी का इजहार करने वालों का तांता लगा हुआ है !

टि्वटर यूजर्स लिखते हैं कि

जानकारों की मानें तो प्रियंका गांधी की ऑफिशियल एंट्री उत्तर प्रदेश कांग्रेस में नई जान फूंक सकती है जिस वजह से भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश के प्रमुख क्षेत्रीय पार्टियां खासतौर से समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी में काफी बेचैनी भी देखी जा सकती है !



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया