सुलतानपुर। कादीपुर नगर पंचायत के हजारों मुस्लिमों ने पाक प्रायोजित आतंकी गतिविधियों के हमले मे शहीद हुये जवानों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट कर पाकिस्तान का पुतला दहन कर पाक के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुये राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी मोती लाल सिंह को सौंपा।
मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से मांग किया कि गत 18 सितंबर को उरी में पाकिस्तानी दहशतगर्दो द्वारा हमारे देश के सैनिक कैम्प पर कायराना हमला बोल कर 18 सैनिकों को शहीद कर दिया। हम अपने देश के शहीदों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुये मांग करते है कि दहशतगर्दी घटनाओं को रोकने के लिये पाकिस्तान के नपाक ईरादों के खिलाफ राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाय।
sultanpur
मुस्लिम समुदाय में भी है पाक के खिलाफ गुस्सा
उरी हमला भारत की अखंडता को और मज़बूती दे रहा है जिसकी मिसाल आज कादीपुर में देखने को मिली। जहां हजारों की संख्या में पहुंचे मुसलमानों ने पटेल चौक पर पाकिस्तान के पुतले का दहन किया उसके बाद उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुच कर एस डी एम मोती लाल सिंह को ज्ञापन सौपा।इस मौके पर कार्यक्रम के संयोजक अब्दुल हक,सोनी भाई, शोहराब खां, अब्दुल कलाम, अलीम राइन, हाजी अब्दुल रशीद खां एडवोकेट, इफ्तार अहमद खां, अब्दुल जब्बार, मकसूद खां,अनीस अहमद, दिलशाद खां, मुन्शी रजा, आसिफ, मोहम्मद इदरीस, मकसूद अहमद, मकबूल अहमद, फारुक अहमद, आदिल खां, मो.अजीज, रऊफ खां, अब्दुल करीम सहित माइनरटी तथा अन्य हजारों लोग मौजूद रहे।
sultanpur

Source www.patrika.com/



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया