लखनऊ :- देश में घोषित लाकडाउन में जनता को राहत पहुंचाने में कांग्रेस महासचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी बेहद सक्रिय भूमिका मे देखी जा रहा है ! प्रियंका गांधी एक अभिभावक के रूप जहां जनता को सम्बोधित वीडियो समय समय पर जारी कर रही है जनता को कोरोना वायरस से बचाव तरीके समझाती नजर आई तो दूसरी तरफ सरकार से लेकर उघोगपतियों तक से जनता की सहायता के लिए आगे आने की अपील करती भी नज़र आई ! प्रियंका गांधी ने कांग्रेस नेताओ और कार्यकर्ताओं को भी जनता की सेवा मे लगा रखा है जिसकी मानीटरिंग वो खुद कर रही है और समय समय पर खुद दिशा निर्देश भी देती रहती है ! कमियां खामियां होने पर प्रियंका सरकार को लताड लगाती दिखी तो दूसरी तरफ सरकार को सहयोग मे भी पीछे नही रही !
प्रियंका ने प्रदेश से लेकर जिलो तक जनता की सहायता के लिए कांग्रेस का विशेष दल भी मुश्तैद किया है जो जनता को हर सम्भव सहायता पहुचाने की कोशिशें लगातार कर रहा है !
लोगो का कहना है जब जनता को सहायता की जरूरत है ऐसे समय मे राजनीति से ऊपर उठाकर हर स्तर पर जनता की सहायता के लिए आगे आना प्रियंका का मानवीय चेहरा है जिसे उत्तर प्रदेशवासी एक अभिभावक के रूप में देख रहा है ! अभी कह पाना मुश्किल है प्रियंका की पहल ने जनता को कितनी राहत पहुचाई पर एक बात है इस सेवा भाव प्रियंका उत्तर प्रदेश के दिलो मे अपनी खास जगह बना लिया है !



डिस्क्लेमर :इस आलेख में व्यक्त राय लेखक की निजी राय है। लेख में प्रदर्शित तथ्य और विचार से UPTRIBUNE.com सहमती नहीं रखता और न ही जिम्मेदार है
SHARE

आपकी प्रतिक्रिया